हनीट्रैप मामले में गैंग से सांठगांठ होने के चलते पकड़े गए दोनों कर्मी निलंबित

हनीट्रैप मामले में गैंग से सांठगांठ होने के चलते पकड़े गए दोनों कर्मी निलंबित

#कुल्लू

बहुचर्चित हनीट्रैप मामले में गैंग से सांठगांठ होने के चलते पकड़े गए कुल्लू उपजेल में तैनात दोनों कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। मामले में जेल कर्मियों के निलंबित किए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। दोनों ही आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया गया था। इस दौरान प्रारंभिक जांच में दोनों हनीट्रैप गैंग के साथ संलिप्त पाए गए हैं।  जिसके बाद एसडीएम ने प्राथमिक तौर पर उन्हें निलंबित कर दिया है।


दोनों के खिलाफ अब विभागीय जांच की तैयारी है। बकायदा एसडीएम ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश जारी किए हैं। गौर रहे कि 30 मई 2021 को  हनीट्रैप गैंग के साथ दोनों जेल कर्मियों निशांत शर्मा 25 निवासी देहरा तथा सचिन 26  देहरा जिला कांगड़ा मुख्य आरोपी महिला के घर में पाए गए थे। आरोपियों ने इस दौरान शराब भी पी रखी थी। वहीं दूसरी ओर एक आरोपी सिंकदर उर्फ सुरेंद्र को 14 दिन की न्यायिक हिरासत मिली है।


 बताया जा रहा है कि हनीट्रैप गैंग सक्रिय होने के बाद एक बार फिर लोगों में डर का माहौल है।  कुल्लू जेल के अधीक्षक का कार्यभार देख रहे एसडीएम सदर डॉ. अमित गुलेरिया ने कहा कि जेल पुलिस के दोनों कर्मियों को निलंबित किया गया है। दोनों के खिलाफ विभागीय जांच के निर्देश दिए गए हैं। वहीं पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि एक आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस तरह की गतिविधियां चलाने वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।