बीयर से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर खड्ड में गिरा, दो की मौत

बीयर से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर खड्ड में गिरा, दो की मौत

#नालागढ़

सोलन जिले में नालागढ़- स्वारघाट मार्ग पर महादेव पुल पर एक बीयर से लदा ट्रक संतुलन खोने से खड्ड में गिर गया, हादसे में दो लोगों को मौत हो गई है, जबकि दो घायल हुए हैं। घायलों को नालागढ़ अस्पताल में भर्ती किया गया है।  पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


पुलिस के अनुसार यह हादसा मंगलवार दोपहर वाद साढ़े चार बजे हुआ है। नालागढ़ से बीयर भर कर एक ट्रक कुल्लू के लिए रवाना हुआ। महादेव पुल पर चालक अरुण अपना संतुलन खो बैठा और ट्रक पुलिया से टकराने के बाद खड्ड में गिर गया।


ट्रक में चालक समेत चार अन्य लोग सवार थे। हादसे में मंडी जिले के चारन गांव का चालक अरुण (23) और मंडी जिले के कंधार गांव का गोलू (21), बिलासपुर जिला निवासी विशाल (22) और मंडी जिले का ही रवि कुमार (23) ट्रक के नीचे दब गए। ट्रक गिरने के बाद काफी शोर हुआ, जिससे वहां पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

लोगों ने नालागढ़ पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही नालागढ़ के थाना प्रभारी महेंद्र सिंह, डीएसपी विवेक टीम के साथ मौके पर पुहंचे। पुलिस ने हाइड्रा और जेसीबी लगा कर ट्रक को हटाया। हादसे में गोलू और चालक अरुण की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रवि कुमार और विशाल गंभीर रूप से घायल हैं।

घायलों को नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेने के बाद नालागढ़ अस्पताल में पहुंचाया। बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। डीएसपी विवेक ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।